जीत के लिए पोकर महाजोंग राज को उजागर करें

जीत के लिए पोकर महाजोंग राज को उजागर करें

2021.01.05

पत्ती गेम

पत्ती गेम


डिओगो जोटा ने अपना पहला प्रीमियर लीग पत्ती गेम लिवरपूल शर्ट में एस्टन विला के खिलाफ मिलियन एनलफील्ड पर जाने के बाद शुरू किया ... जब सदियो माने को सकारात्मक कोविद का परीक्षण करने के बाद अलग बैठना पड़ा।

डियागो जोटा आज रात को एस्टोन विला में लिवरपूल के लिए अपने पहले प्रीमियर लीग खेल के लिए तैयार है, जिसके बाद सदियो माने ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

माने ने  दिनों के लिए खुद को अलग-थलग कर लिया - लिवरपूल के दूसरे खिलाड़ी के बाद ऐसा करने के लिए रूकी थियागो अल्कांतारा - ने जुर्गन क्लॉप को विला पार्क की अपनी यात्रा के आगे जोटा और ताकुमी मिनामिनो के साथ अपनी पसंद के आगे सिरदर्द की जगह छोड़ दी।

जोटा एक पखवाड़े पहले ही वॉल्वेस से £ 41million के लिए लिवरपूल में शामिल हो गए थे, लेकिन अपने प्रीमियर लीग की शुरुआत में उन्होंने शस्त्रागार के खिलाफ एक विकल्प के रूप में शुरुआत की और फिर एक समान प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ लगभग पूरा मैच खेला। ईएफएल कप में। पोकर माहजोंग क्लॉप ने अपनी पहली टीम को उस राष्ट्रीय कप मैच के लिए ब्रेक दिया, लेकिन स्वीकार करते हैं कि उन्होंने वर्जिल वैन डिजक और मो सलाह को मूल रूप से लंबे समय तक पिच पर रखा।
"वास्तविक योजना 45 मिनट की है," उन्होंने खुलासा किया, आखिरकार 62 मिनट के बाद दोनों खिलाड़ियों को पिच पर लाया गया। मैच 90 मिनट के बाद आर्सेनल के पेनल्टी पर जीत के साथ 0-0 से समाप्त हुआ।

'अगर यह पत्ती गेम0 मिनट कहता है, तो यह वास्तव में तनावपूर्ण है। तब तक, यह एक समस्या नहीं थी। '

लिवरपूल ने लीड्स, चेल्सी और आर्सेनल के खिलाफ अधिकतम अंक के साथ बहुत प्रभावशाली तरीके से सीज़न की शुरुआत की, किसी भी विचार के लिए कीमत का भुगतान करते हुए वे 30 वर्षों में अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने के लिए कम प्रेरित होंगे।
क्लोप ने कहा, "हम कुछ समय पहले सहमत हुए थे कि हम इसे जीवन में सबसे अच्छा समय बनाने की कोशिश करेंगे।" पोकर महजोंग 'यही तो हम अभी भी कर रहे हैं। मुझे अपने लड़कों की वासना और भूख पर कोई संदेह नहीं है। हम अभी भी सही मूड में हैं।

पत्ती गेम
'मेरा काम जारी रखना थोड़ा सा है। पत्ती गेम तो इसका मतलब है कि हम सुरक्षित पक्ष में हैं। पोकर माहजोंग यदि हम सफल नहीं होते हैं, तो यह नहीं होगा क्योंकि हम यह नहीं चाहते कि हमारे पास यह सब हो। अन्य टीमें, वे फुटबॉल और जीवन में बेहतर हो सकती हैं, यह इस तरह है। '

यह कहते हुए कि सर एलेक्स फर्ग्यूसन हमेशा खिलाड़ियों की आंखों में देखते हैं कि क्या वे खिताब जीतने के बाद भी भूखे हैं, क्लेक्स क्यूिप्स। 'क्या उसने  खिताब जीते हैं? काश, उसकी आंखें होतीं! '

विला के खेल के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेलने के लिए क्लाप के छात्र बिखर जाएंगे।

पत्ती गेम



 
4.472 則評論